3 Killer Tips To Make Money On Internet

3 Killer Tips To Make Money On Internet By Your Phone Step To Step Description In Hindi


Important Note :
Ap sabko lagtahe internet pe pesa kamana bohotee asan kam.

ai or me jabvvi chao ye kam karke pesa kama sattaho. Lekin ye akdam galad ekin hai. Or jis logone apko esa kaha uslog vii apko dhoka derahahe. 

Ap pehle apka mind pe ye bat chupake rakhiye ki mehnat karke pesa kamana hoga mehnat nahi karke ap internet pe kavivi pesa nahi usol kar payengi.

Recommended : Why SEO Important And Its Solution Step By Step With Descriptions And Screenshot.

Eisliye apko dhain dena hoga ap kiya kam karengi or kiya ap jantehe ye bat pehle pakka hona chahiye nahito ap kisivi kam pe dhain nahi de payengi. 

Apko kisi kam nahi ata lekin ap kam karna chatehe ye vii mangor he sef internet pe kionki billion billion website he apko free pe sabkouch sikhaneke liye or pesa kamaneke liye ye bat pakka hai ki ap mehnat kar sattahe to pesa vii kamalengi ap.

Kionki kaye tarha or hagaro kam hai internet pe apko bas ak guyde chahiye jisne apko kam karneka sahi tarika batayega jispe pakki hai ki ap pesa apka hat me payengi. 

Esa ak guyide apko mil geya to apka life forfora ho gayegi. Pesa kamana achan hai ye me kavvi nahi sona esiliye ye kam vi asan nahi hain.
Tips :
Internet pe million si kam hain lekin savi kam asli nahi hain asli ki matlab ye hain ki apko savi kam se pesa nahi milega sab kam dilane wala or ap khod dhonnewala kam se pesa nahi payengi ye ek bahat bori bat hain ki log bohot mehnat se kam karneke bad vii pesa nahi paye or tab uss logone bishoash ko khoo dia or internet chor diya. 

Lekin me batarahaho ap jaror pesa payengi lekin savvi kam se nahi kouch asa kam hain jisko madad se ap apka jeb ko var sattahe internet ki waaja se. 

Bahat si logon ne internet sehi kamai kartahe uss logone or kogi kam nahi karta. Kouch log to asa hain ki uss log apna nokri chorke internet pe nokri karta hai full time kam karke accha pesa vii kamatahe.

To shochiye ki uss log kitna kurbani kiya or kitna mehnat vii kiya. Ap jab uss logoki tarha kam kar sakengi tabvvi ap pesa kama sakengi nahi to ap kohivi fayda hasil nahi kar payengi. 

Me jo bohot baraa saa ye make money post likhne jarahaho iski madad se ap thora pesa kamaneki tartib samajh payengi. Important to ye he ki ap jab mera ye post dekh rahaho to samjho ki ap saccha chij par rahaho ispe kohivi borai or dhoka nahi milega apko jo vii tarika me bataonga sab tarika sach hain or juta tarika batake me kio time waste karonga ap log batana jara. 

Me chahonga ap log dhian se mera sab kouch pare step by step dekhiye kiya chij apko dikhay de rahahe ap hamko bataye. 

Kohi problems face nahi hogi kionki me sab chij accha tarha se apko explained karonga taki apko kohivi problem face nahi hona pare.

Me to saf apko dik darshan kar sattaho or kam apko khod hi karna parega. Lekin bishoas rakhe mere upar or mere sabvvi post me apko kohivi bora chij or juta chij najar nahi ayenge. 

Kionki ye blog ko me chalaraho taki sef logoko accha ho sake. Mera blog ko students ne jada partahe esiliyee me uslogoka time waste nahi karonga juta post likhke. 

To dosto dhian mat haraega or mera savvi post parterahe. Apko me kamai karneke bohot sari dik bataonga ap jisko pasand karengi usko chunke ap pesa kama sattahe.

Kamai karneki pahle apki kouch gon thakna accha hai. Apko kam pe time dena hoga kionki ap jab apka kam pe time spend karengi tab apka kam accha tarha se hoga or ap accha pesa kama sakengi nahi to ap pesa vii nahi bana payengi or bekar ma dusro ko dhoka dengi ki ye kam jotha hain. 

Esiliye me bataonga ki apko pesa kamaneke liye kouch time Internet pe bitana hogi. Ap jab apni kam pe time dengi tab apne apka kam ko accha tarha se samajh payengi or uspe kam karte hoa apko hairani nahi ayega or ap aram se kam lena or karna payengi. 

Me jo kam ki bareme bataonga uska full description vii dal dunga taki apko orr vi help aa sake. Kionki apka samay kimti hai or me apka kimti samayko torna nahi chata hoon.

RECOMMEND : EARN MORE FROM YouTube IN ENGLISH.

Or ak important bat jo me apko bataonga o he ki kouch log ye sochtahe ki sef COMPUTER, LAPTOP sehi pesa kama sattahe or MOBILE se pesa nahi kamana jatahe ye bat akdam voa hain kionki me bohot blogger, youtuber, o-desk, freelancer ko dekha hain jinhone apna kam MOBILE se chalata he or uspe kohi vi problem nahi hoti hai. 

Ye ek plus point hai ki apko kohivi pereshani nahi hogi kionki apko pas sef MOBILE hei lekin fervi ap pesa kama sattahe or me jo bataonga o sab ap dono sahi kam lena parengi.

Ak bat yead rakhna ki apko jesehi kohivi problem najar ayega mugse contact karo or sab kouch asan karo. Nahi to kisi professional ki pas jao or help mango. To dosto me likhne jarahaho.

Incomeon Website For Income


Me ap sabko bataonga ki Incomeon Website Se ap kese income karengi or kese ap pesa payengi me sab kouch bataonga.
[WWW . INCOMEON . COM]
ek asa website hai jispe log apna post bithake or logoki post like, comment, share, donate karke pesa kama sattahe. Ye sabche accha tarhase or kohivi kosto nahi karke ap ye website pe kam karke pesa kama sattahe. 

Ap jab kisi post pe like karengi tab ap 0.00070$ paisa payengi agar comment kiya to 0.00070$ paisa payengi or share karke vi ap 0.00070$ paisa kama sakengi or jab ap pora 1$ dollar karlengi tab apko jada time nahi lagega ap jab 10$ karlengi tab ap pesa withdraw kar paogi or bahat sari tarika se ap pesa usol kar sattahe ye website pe savi desh ka bank ke sat ye gori hoi hain. 

Bohot sari students ye website se pesa kamata hain ap chahe to ispe join karke pesa kama sattahe. To ap kese ye website pe kam karengi me ap bataonga.

Pahle apko ye website pe ak id banana hoga id banana sabko ata hain Esiliye me ye explain nahi kar rahaho. 

Apko bas nam dena hain or email bithake verified karke ap login kar sattahe ap jab login ho geye to fir ap kam karneke liye pastot hain. Ap pahle apka profile pe accha tarha ki kouch photo upload karo fer dusro ne jab apka photo pe like karega comment karega tab usko vi benefit milega or apko vii benefit milega. 

Incomeon website kese pesa
kamatahe or kese apko pesa detahe ye vi apko batataho kouch log Incomeon website pe Advertisements kartahe or uski madad se Incomeon Apko vii % detahe. 

Ap jabvvi kisiki post pe like karengi tab apko pesa milega or comments karke vi ap kamasattahe or share karke vi. To dosto or kouch mat dekhiye Incomeon . com se pesa kamake apna pesa banale.
Agar ap MOBILE se ye website chalana chatehe to CHOROME BROUSER se jaiyega.
nahi to ap isko desktop or laptop pe try kare.

Income In ODESK .COM

Recommended : 16 Verified Tips To Approved AdSense To Earn From Blog.

[WWW. ODESK. COM] ek esa website he jispe freelancer log kam karta hai iye website pe bohot sari log kam khojtahe ot kam daltahe. Client ko jab kam ke liye kisiko dhuntahe tab kisine uss client ki kam pura karnese ap pesa kama sattahe. 

Eis tarha se ye website pe client ko apna kam pura hote hei or freelancer ko pesa miltahe or ye website apka paye hoa pesa se % letahe. 

Kionki uski madad sahi to ap pesa kamaye to ussko to kouch milna chahiye naaa. Lekin billion billion freelancer yahape kam karta he Esiliye yahape kam pana moshkil hai.or jo logon ne pehle se kam karke arahahe uss logone kam accha tarha karta he or pesa vi accha kamata he.

Ye website pe kam karneki pahle apko kouch janna chahiye jeseki kiya kiya kam yahape karna parta hai. Apko jo chij janna hoga oo hain

1~ Admin Support.
2~ Architecture Engineering.
3~ SEO
4~ Logo Design
5~ Graphics Design
6~Web Development
7~ Web Design
8~ Writer
9~ Copy Writer
10~ Content Writer
11~ Template Design
12~ Sound Maker
13~ Video/Music Editor
14~ All Content Thats A Client Need In Internet. ETC.

Ap savii tarha kam yahape payengi esiliye ap jab chahe kampe bid kare jab client apko chahega tab ap uss kam karke client se pesa le.

Lekin jesa ap asan samajh rahahe esa asan nahi hai. Kionki eispe kam karneki age apko bohot accha ek Profile banana parega jab ap kam pe bid dengi tab client apka profile dekhke apko kam dega agar uhape kisi kami usko najar me aye to ap pesa nahi kama sakogi. 

Esiliye ak professional profile banaye or kam pe lag gaye.
Agar ap kam nahi paye tabbvi koushish jari rakhiye.

Make Money With YouTube

Recommended : How To Make Quality Content And Load More Visitors.

Soch rahahe ki YouTube se kese pesa kamatahe ha vai YouTube sevi pesa kama sattahe or bohot accha tarha se ham thora koushish karengi to accha pesa kama sattehe ham. 

Jab ap kisi video ko upload karengi or log oo video dekhega tab ap pesa payengi kionki jab log apka video dekhega tab uski age piche uss video dekhne wala ko ak AD dekhna parega jab uss AD pe logone CLICK karega tab apne pesa kama sakengi.

YouTube Google se chaltahe to ghabraneki kohi jarrorot nahi hain. Ap pahle ek channel create karo uspe video dalo fer AdSense ke liye application karo or apka Address sahi dena jab ye ap karliya to apka video monetize hongi or uape AD dekha jayega or tab ap pesa kamate rahengi jab 100$ ap pora karlengi tab AdSense apko pesa Bank Se Transferred karke nahito cheek ko apka home pe payment kar dega.

Esiliye me kahetaho ki ap accha achha or apka banaye hoa video chariye or pesa kamana shuro kar digiye gitna chahe utna pesa kamale video chorke. 

Me to akbar jokes charke 18$ banalia tha. Esiliye koushish jari rakhna kam khojte rehna or karte rehna. Time ko waste mat karna search karte rehna or dhunte rehna.
Agar apko kisivi problem hoa to mojhse contact kare nahi to professional ki pas jaye.

Comments

Popular posts from this blog

99Design Review

Process to Add a custom Domain Blogger